विधायक कमल गुप्ता के मंत्री बनने पर विश्नोई समाज ने किया सम्मान

हिसार- विधायक कमल गुप्ता के मंत्री बनते ही शहर में सम्मान का दौर अभी जारी है इस दौरान बिश्नोई समाज की ओर से भाजपा जिला उपाध्यक्ष कृष्ण बिश्नोई के नेतृत्व में समाज का प्रतिनिधित्व मंडल ने कमल गुप्ता को शाल ओढ़ाकर और पुष्पगुच्छ भेंट कर शुभकामनाएं दी। निकाय मंत्री कमल गुप्ता की ओर से भी प्रतिनिधि मंडल का धन्यवाद किया गया। बिश्नोई सभा के सदस्य और भाजपा के जिला उपाध्यक्ष कृष्ण बिश्नोई ने बताया कि समाज की ओर से बिश्नोई स्वर्गाश्रम सुविधा और सौंदर्यकरण इत्यादि को लेकर आर्किटेक्ट प्रतिक गोदारा द्वारा बनाया गया मास्टर प्लान करीब सवा करोड़ का डेवलपमेंट प्लान मंत्री जी 

को दिया गया। जिस पर निकाय मंत्री ने अपनी पूर्ण सहमति दी। बिश्नोई समाज के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा जीएलएफ की 7 कनाल भूमि की मंजूरी दी गई थी। जिसको लेकर जिला उपायुक्त को दूरभाष के माध्यम से भूमि का प्रस्ताव सरकार को रिकमेंड करने का आदेश दिया।

निकाय मंत्री डॉक्टर कमल गुप्ता ने समाज समाज के लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि समाज के विकास को लेकर सरकार की ओर से योगदान में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। इस दौरान डॉ सुरेंद्र विश्नोई, अनिल पूनिया, पृथ्वी सिंह गिल्ला, प्रतिक गोदारा, हनुमान बिश्नोई के अलावा समाज के अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।