PAK Vs AFG मैदान में मार तो स्टेडियम में तोड़फोड़ नाटकीय घटनापूर्ण रहा पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मैच


Asia Cup 2022 पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में जो हुआ वह इस जेंटलमेन गेम के लिए सही नहीं था। मैदान के अंदर जहां खिलाड़ी आपस में भिड़ गए तो स्टेडियम में फैंस ने कुर्सियां भी तोड़ी 


शारजाह में खेले गए " पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच रोमांचक मैच में भले ही अफगानिस्तान को आखिरी ओवर में हार मिली हो लेकिन लो-स्कोर मैच में अफगानिस्तान ने बेजोड़ संघर्ष दिखाया। लेकिन आखिरकार नसीम शाह की बल्लेबाजी ने पाकिस्तान को 1 विकेट से इस मुकाबले में जीत दिला दी और टीम की फाइनल में जगह सुनिश्चित कर दी। इस मैच में रोमांचक क्रिकेट तो हुआ लेकिन उसके अलावा जो दो घटनाएं हुई वह इस जेंटलमेन गेम को शर्मसार करने वाली थी।

रोते नजर आए अफ़ग़ान क्रिकेटर

फाइनल खेलने का टूटा तो मैदान में रोते दिखे सभी खिलाड़ी , 


जब मैदान पर भिड़े आसिफ और फरीद


पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच में 19वें ओवर में दोनों टीमों के खिलाड़ी बीच मैदान पर भिड़ गए। 19वें ओवर की चौथी गेंद पर पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने शानदार छक्का लगाया। लेकिन अगली गेंद पर फरीद ने अफगानिस्तान की वापसी कराई और आसिफ अली को गलती करने पर मजबूर किया। 9वें विकेट के रूप में आसिफ जैसे ही आउट हुए फरीद ने उनके पास जाकर कुछ कहा जिसके जवाब में आसिफ ने उन्हें धक्का दिया और बल्ला दिखाया। जेंटलमेन गेम में इस तरह की घटना की आप उम्मीद नहीं करते।


फैंस ने की स्टेडियम में जबरदस्त तोड़फोड़

रोमांचक मुकाबले में हार के बाद अफगानिस्तान के फैंस खुद पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने स्टेडियम में जमकर तोड़फोड़ की। इस तरह की चीजें क्रिकेट में कम ही देखने को मिलती है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी इस घटना की निंदा की और भविष्य में यह न हो इसके लिए अपील की।