सामाजिक समरसता के भाव के साथ कल छात्रसंघ अध्यक्ष अरविन्दसिंह भाटी का होगा कार्यालय उद्घाटन

जोधपुर :-

राजस्थान के सबसे बड़े विश्वविद्यालय जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष अरविंद सिंह भाटी का कार्यालय उद्घाटन कल सुबह 9:30 बजे स्वर्ण जयंती पार्क jnvu हेड ऑफिस के पास होगा।

जिसमें मुख्य अतिथि संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के पौत्र प्रकाश यशवंत अंबेडकर होंगे।

पावन सानिध्य सेनाचार्य अचलानंद जी महाराज,रावत त्रिभुवन सिंह बाड़मेर, महावीर सिंह सरवड़ी और ठा. विक्रम सिंह नाचना का रखा गया है।

गेस्ट ऑफ ऑनर  प्रो. महेंद्र सिंह राठौड़(पूर्व राज्यमंत्री),प्रो.श्यामलाल जेदिया(पूर्व कुलपति JNVU जोधपुर),लेफ्टिनेंट महेंद्र प्रताप सिंह (राजस्थान प्रशासनिक सेवा) और श्री समुंदर सिंह नौसर(युवा उद्यमी व भामाशाह) को दिया जाएगा।

 अध्यक्षता प्रो.के.एल.श्रीवास्तव(कुलपति jnvu जोधपुर), डॉ राजश्री राणावत(छत्रसंघ सलाहकार,असिस्टेंट प्रोफेसर)की रहेगी।

गौरव प्रतीक के रूप में पूर्व छत्रसंघ अध्यक्ष श्री रविन्द्र सिंह राणावत,श्री कुणाल सिंह भाटी,श्री रविन्द्र सिंह भाटी उपस्थित रहेंगे।

विशिष्ठ अतिथि के रूप में श्री महेंद्र सिंह उम्मेदनगर,श्री करण सिंह उचियारड़ा,श्री कूम्भ सिंह पातावात आदि शिरकत करेंगे।

छात्रसंघ सलाहकार राजश्री राणावत और छात्रसंघ अध्यक्ष अरविंद सिंह भाटी ने मिलकर इस कार्यक्रम में सामाजिक समरसता कायम रखने के भाव के साथ योजना बनाई है जो वर्तमान राजनीतिक और सामाजिक व्यवस्था में एक नजीर बनेगी।

Jnvu के छात्रसंघ भाटी अपनी सादगी और सरल स्वभाव के कारण अल्प समय में ही जाती वर्ग की बेड़ियों को तौड़कर समाज के हर तबके के लोगों के हृदय में खुद की प्रगाढ़ कर रहे हैं और ऐसा ही एक प्रयास इनके कार्यालय उद्घाटन में भी नजर आ रहा है।

अमूमन राजनीति केंद्रित ही रहते हैं ऐसे कार्यक्रम परन्तु इस बार कुछ अलग देखने को मिल रहा है।