योगी सरकार के सामने मजबूत चेहरा बनकर उभरी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

काशी :- उत्तर प्रदेश में इस समय प्रियंका गांधी काफी सक्रिय है उन्हें लगता है कि वह लगातार उत्तर प्रदेश में सक्रिय रहने से पार्टी का जनाधार बढ़ जाएगा इसी सिलसिले में प्रियंका गांधी वाराणसी पहुंची।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची। काशी विश्वनाथ मंदिर और मां कूष्मांडा के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद किसान न्याय रैली को संबोधित किया। केंद्र और प्रदेश सरकार पर जबरदस्त हमला बोला। रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों का अपमान किया है वही योगी सरकार ने किसानों को कुचला है निश्चित तौर पर उनका इशारा दोनों बड़े नेताओं के ऊपर था क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर किसान कोम को साथ कर लिया जाए तो बीजेपी के लिए आने वाले समय में मुश्किलें खड़ी हो जाएगी।


प्रियंका गांधी ने कहा कि सौ रुपए का पेट्रोल, 90 रुपए डीजल, एक हजार का सिलेंडर मिल रहा है। लेकिन इस सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। बेरोजगारी चरम पर है। शहरों को साफ करने वालों के प्रति अपशब्द कहे सीएम ने। प्रियंका गांधी ने लगातार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कटघरे में खड़े करने की कोशिश की और जनता से सीधे मुखातिब हुई। जनता दुखी और त्रस्त है। आप इन परेशानियों से गुजर रहे हैं संघर्ष कर रहे हैं वहीं पीएम के खरबपति मित्र रोजाना हजारों करोड़ कमा रहे हैं। कोरोना काल में रोजगार बंद हुआ लेकिन सरकार ने राहत नहीं दी। 


देश के हवाई अड्डे, रेलवे अपने मित्रों को सौंप दिए। पीएम ने अपने लिए दो हवाई जहाज खरीदे।  एक हवाई जहाज आठ हजार करोड़ का और देश की एयर इंडिया को 18 हजार करोड़ में बेच दिया। कहा कि देश नष्ट हो रहा है, इसको पहचानिए। सच्चाई बोलने से क्यों डर रहे हैं। चुनाव की नहीं अब देश की बात है। प्रियंका गांधी के लगातार संबोधन से किसानों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा था