फसल मुआवजे को लेकर कुलदीप बिश्नोई की मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री से विस्तृत चर्चा

आदमपुर:- भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई ने बताया कि बालसमंद, आदमपुर, नलवा आदि क्षेत्रों के किसानों को खराब फसलों का जल्द से जल्द मुआवजा दिए जाने को लेकर उनकी गत दिवस मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर तथा उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला से विस्तृत चर्चा हुई है। इसको लेकर फाईल पूरी तरह से तैयार हो चुकी है और किसानों के खातों में मुआवजा राशी डालने की प्रक्रिया अंतिम चरण में हैं, इसलिए किसानों से उनका आग्रह है कि थोड़ा धैर्य और रखें, जल्द उनका संघर्ष रंग लाने वाला है।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि 2020 व 2021 की खराब फसलों के मुआवजे के लिए क्षेत्र के किसानों ने लंबा संघर्ष किया है। महीनों तक किसानों ने भीषण गर्मी में धरना देकर अपनी मांग को पुरजोर तरीके से रखा। किसानों को उनका हक दिलाने के लिए उन्होंने विधानसभा से लेकर हर मंच से किसानों की मांगों को उठाया। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल किसान हितों के प्रति गंभीर हैं और वे भी चाहते हैं कि जल्द किसानों को राहत मिले।


इसी कड़ी में उनकी एक बार फिर से उनके साथ लंबी मंत्रणा हुई है और वे किसानों को पूर्ण विश्वास दिलाते हैं कि बहुत ही जल्द किसानों को खराब फसलों का मुआवजा राशी मिलेगी। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि उन्होंने कभी भी कोई झूठा आश्वासन किसी भी वर्ग को नहीं दिया है। चाहे आदमपुर फाटक खुलवाना हो या फिर आदमपुर नगर पालिका का मामला हो उन्होंने जो वादा लोगों से किया उसे पूरा किया है। इस बार भी मैं किसानों को यह विश्वास दिलाता हूँ कि उनकी मांग को पूरा करवाने के लिए वे दृढ़ संकल्प हैं और उनकी मुआवजा राशी जारी होने में अब ज्यादा देर नहीं है।