जमानत नहीं मिलने के कारण आर्यन खान की मां गोरी खान फूट फूट कर रोई।

मुम्बई :- बहुचर्चित ड्रग्स मामले में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान 2 अक्टूबर से ही हिरासत में हैं। क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के मामले में एनसीबी ने उन्हें अरेस्ट किया था जिसके बाद से ही वो सलाखों के पीछे दिन गुजार रहे हैं। पार्टी करने के दौरान आर्यन खान व उनके कई सारे दोस्तों को गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार को उम्मीद थी कि आर्यन को जमानत मिल जाएगी। पर सारी आशाओं पर पानी फेरते हुए मुंबई की किला कोर्ट ने जमानत याचिका रद्द करते हुए उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।


सोमवार को जमानत पर सुनवाई होनी है आर्यन खान के वकील ने बताया है कि सोमवार को सेशन कोर्ट में बेल एप्लीकेशन फाइल की जाएगी उम्मीद है कि सेशन कोर्ट से उन्हें जमानत मिल जाएगी।



फूट फूट कर रोई गौरी खान...


शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को निचली अदालत से जमानत नहीं मिलने के बाद शुक्रवार को उनकी मां गौरी खान फूट फूट कर रोई थी। क्योंकि उनके जमानत खारिज होने के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जबकि शनिवार व रविवार को अवकाश होने के कारण कोर्ट संबंधित कोई भी काम नहीं होगा ऐसे में अब उन्हें सोमवार को सेशन कोर्ट में बेल एप्लीकेशन दायर करनी होगी।